Chup (2022) Full Movie Download Leaked on Tamilrockers , MP4Moviez and Telegram to Watch Online

- Advertisement -

Chup Revenge of The Artist Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स द्वारा 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में जानकारी दी गयी है.

- Advertisement -

Chup 2022 की एक भारतीय हिंदी भषा की साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है जो R. Balki द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म की कहानी एक मनोरोगी हत्यारे की कहानी है जो फिल्म समीक्षकों को निशाना बना रहा है। राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गडा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे ने इस फिल्म को Produce किया है। इस फिल्म में सनी देओल, दुल्क्वेर सलमान, श्रेया धन्वन्तरी पूजा भट्ट जैसे प्रसिद्द नायक मौजूद है जो की मुख्य भूमिका में नजर आते है।

चुप रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट फिल्म 23 September 2022 को रिलीज़ हुयी थी। इस फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स ने 5 में से 3 स्टार्स दिए है। क्राइम थ्रिलर फिल्मे देखने के यदि आप शौक़ीन है तो Chup 2022 फिल्म आपको पसंद आ सकती है जो की एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है।

- Advertisement -

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म इतना खास कमाल नहीं कर पायी है अब तक इस फिल्म ने करीब 12.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है वहीँ इस फिल्म का बजट करीब 28 करोड़ था।

Chup Movie Download FilmyMeet 1080p 480p, 720p Leaked Online in HD Quality

Chup Revenge of The Artist Movie Download, इस फिल्म को Hope Production प्रोडक्शन कम्पनी द्वारा बनाया गया है जबकि Pen Marudhar Cine Entertainment द्वारा इसे वितरित किया गया है। यह फिल्म 23 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुयी थी।

फिल्म की कहानी फिल्म क्रिटिक्स के इर्द गिर्द घूमती है , मुंबई में एक रहस्यमय सीरियल किलर फिल्म समीक्षकों की भीषण हत्याएं करता है जो फिल्मों के लिए बेईमान या पक्षपाती समीक्षा देते हैं।

इस फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग भी कमाल की है, फिल्म में अमिताभ बच्चन और सनी देओल खैर जैसे अनुभवी कलाकार भी है। इनके अलावा पूजा भट्ट, Dulquer सलमान, श्रेया धन्वन्तरी, सरन्या Ponvannan, राजीव रविन्द्रनाथन जैसे और भी कलाकार Chup Movie में है।

कुछ और फिल्मे जैसे Pushpa, KGF Chapter 2, janhit mein jaari, samrat prithviraj, the kashmir files आदि भी इसके शिकार हो चुके है।

- Advertisement -

Chup Movie Trailer

MoviesFlix Chup Revenge of The Artist का ट्रेलर ऑनलाइन आ चूका है यहाँ पर आप Chup 2022 Download in Hindi FilmyZilla का ऑफिसियल trailer देख सकते है जो की काफी शानदार लग रहा है.

Chup Movie Cast

MP4Moviez Chup Revenge of The Artist फिल्म में एक से बढ़कर एक करैक्टर हमे देखने को मिलते है और इन सभी किरदारों की एक्टिंग भी फिल्म में काफी अच्छी है. Chup 2022 के Casts के नाम इस प्रकार है –

Artistsअमिताभ बच्चन, सनी देओल, पूजा भट्ट, Dulquer सलमान, श्रेया धन्वन्तरी, सरन्या Ponvannan, राजीव रविन्द्रनाथन
DirectorR. Balki
Movie TypeDrama | Romance | Thriller

Chup Movie Release Date and Time

Chup Revenge of The Artist Movie को March 12, 2021 को दुनियाभर में रिलीज़ कर दिया है, यह फिल्म ZEE5 पर भी उपलब्ध हो चुकी है इसलिए अगर आपके पास ZEE5 OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन है तो आप The Chup Revenge of The Artist Movie Download और Online watch भी कर सकते है.

यह फिल्म गुरु दत्त पर बेस्ड है जो की एक फिल्म प्रोडूसर, डायरेक्टर और एक्टर थे। जुलाई 2021 में आर बाल्की ने इसकी पुष्टि की थी, उनके अनुसार “चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट” गुरु दत्त के लिए एकदम सही संदर्भ बिंदु है।

Chup Movie Download Telegram Link

Chup Revenge of The Artist Movie Download in Hindi 480p 720p, Chup 2022 रिलीज़ के बाद Chup Revenge of The Artist Movie Download के नाम से कई सारे telegram channels भी बन गए है.

चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट मूवी “गलत आलोचना” से पीड़ित एक कलाकार के दर्द को दर्शाती है। गुरु दत्त की 97वीं जयंती के अवसर पर “चुप” का एक टीज़र दिवंगत निर्देशक की फिल्म कागज के फूल को श्रद्धांजलि देता है।

Chup MovieWatch Online Dailymotion

Chup movie download in hindi 480p 1080p filmyzilla, Chup Revenge of The Artist मूवी को अगर आप ऑनलाइन download और watch करना चाहते है तो आप OTT प्लेटफार्म Zee5 का सब्सक्रिप्शन ले सकते है, अगर आपके पास Zee5 का सब्सक्रिप्शन है तो आप Chup 2022 मूवी को ऑनलाइन देख सकते है और अपने मोबाइल और कंप्यूटर में इसे डाउनलोड कर सकते है.

PagalWorld और अन्य साइट्स में इस फिल्म को 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD साइज में लीक कर दिया है लेकिन हम आपको पायरेटेड साइटों को इस्तेमाल करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते है.

चेतावनी: हम (techyatri.com) किसी भी तरह से ऑनलाइन पाइरेसी का समर्थन नहीं करते हैं और न ही हम इसे बढ़ावा देते हैं। हम चोरी और गैरकानूनी कामों के सख्त खिलाफ हैं और हम आपको इस तरह के Pirated वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह बिलकुल नहीं देते हैं। हम आपको हमेशा Original Content का समर्थन करने का सलाह देते हैं। इस पोस्ट में दी गई सभी जानकारी केवल जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्यों के लिए है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles