Vodafone Idea (Vi) ने पेश किया 99 रुपये का नया प्रीपेड प्लान

vodafone idea rs 99 prepaid plan launched– Vodafone Idea उर्फ ​​Vi ने भारत में एक नया किफायती रिचार्ज प्लान पेश किया है। नए प्लान की कीमत 99 रुपये है और यह यूजर्स को डेटा और कॉलिंग बेनिफिट प्रदान करता है। यहाँ ध्यान देने योग्य विवरण हैं.

vodafone idea rs 99 prepaid plan launched

Vi रुपये 99 प्लान

Vodafone Idea (Vi) का 99 रुपये का प्रीपेड प्लान उन ग्राहकों के लिए बजट के अनुकूल विकल्प है जो अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रहना चाहते हैं। यह प्लान निर्दिष्ट समय के लिए डेटा, कॉलिंग मिनट और एसएमएस जैसे कई लाभ प्रदान करती है। प्लान के सटीक लाभ और वैधता स्थान और सर्कल के आधार पर भिन्न हो सकते हैं, लेकिन प्लान के कुछ सामान्य लाभों में शामिल हो सकते हैं:

  • डेटा: इंटरनेट उपयोग के लिए डेटा की एक निश्चित मात्रा, जिसका उपयोग ब्राउज़िंग, स्ट्रीमिंग और सामग्री डाउनलोड करने के लिए किया जा सकता है.
  • कॉलिंग: स्थानीय और राष्ट्रीय कॉलिंग मिनटों की एक निश्चित संख्या, जिसका उपयोग भारत में किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल करने के लिए किया जा सकता है.
  • SMS: एसएमएस की एक निश्चित संख्या जिसका उपयोग भारत में किसी भी नेटवर्क पर पाठ संदेश भेजने के लिए किया जा सकता है.

ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने क्षेत्र में आधिकारिक वोडाफोन आइडिया वेबसाइट या VI स्टोर से योजना की बारीकियों, जैसे सटीक डेटा, कॉलिंग और SMS लाभ, वैधता अवधि आदि की जांच करें.

Vi रुपये 99 प्लान: लाभ और वैधता

नए 99 रुपये के प्रीपेड प्लान में 99 रुपये का टॉकटाइम शामिल है। एक सेकंड के लिए 2.5 पैसे का शुल्क है। 200MB 4G डेटा तक भी पहुंच है । यह एक अनलिमिटेड प्लान नहीं है, इसलिए, आपको अनलिमिटेड कॉल या दैनिक आधार पर मुफ्त 100 एसएमएस नहीं मिलेंगे। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वोडाफोन के एक प्रवक्ता ने कहा, “ उपभोक्ताओं की सामर्थ्य को पूरा करने के लिए, Vi सबसे आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मोबाइल सेवाओं की पेशकश करने के लिए उपाय करना जारी रखता है। हम मोबाइल उपयोगकर्ताओं और गैर-उपयोगकर्ताओं को हाई-स्पीड वीआई नेटवर्क में शामिल होने के लिए केवल रु. 99 और डिजिटल युग में मोबाइल कनेक्टिविटी के लाभों का आनंद लेना जारी रखें। यह न केवल समावेशिता को बढ़ावा देगा बल्कि अधिक उपयोगकर्ताओं को डिजिटल बैंडवागन में प्रवेश करने में भी सक्षम करेगा। “

99 रुपये का प्लान ‘ बॉटम ऑफ पिरामिड यूजर्स ‘ के लिए है ताकि वे बिना ज्यादा पैसे चुकाए लोगों से जुड़े रह सकें। यह प्लान अब Vi वेबसाइट और Vi ऐप के जरिए उपलब्ध है।

डिजिटल इंडिया के विकास को और बढ़ावा देने के लिए Vi ने ग्रामीण ग्राहकों के लिए एक नया फॉर्मेट Vi Shops भी खोला है ।

वोडाफोन आइडिया का दावा है कि यह ” एकमात्र अखिल भारतीय, हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क है जो उपभोक्ताओं को इस मूल्य बिंदु पर वॉयस और डेटा सेवाओं के साथ आवश्यक मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान कर रहा है। मौजूदा समय में जियो और एयरटेल जैसे प्रतिद्वंद्वी टेलीकॉम ऑपरेटर्स में से कोई भी इस तरह का प्लान पेश नहीं करता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles