HP Omen 17 गेमिंग लैपटॉप 13वीं जनरेशन इंटेल चिप भारत में लॉन्च

HP Omen 17

एचपी ने एक नए हाई-एंड गेमिंग लैपटॉप, ओमेन 17 की घोषणा की है। इसमें नवीनतम 13वीं पीढ़ी का इंटेल प्रोसेसर, एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 4080 जीपीयू और 17 इंच की स्क्रीन है। मूल्य, सुविधाएँ, और बहुत कुछ नीचे सूचीबद्ध हैं।

एचपी ओमेन 17: स्पेसिफिकेशन और विशेषताएं

एचपी ओमेन 17 में में एक शक्तिशाली प्रोसेसर और ग्राफिक्स कार्ड है। इसमें 5.5GHz तक की क्लॉक स्पीड है, और ग्राफिक्स कार्ड Ada Lovelace आर्किटेक्चर पर आधारित है, जिसका अर्थ है कि यह उन्नत ग्राफिक्स और रेंडरिंग तकनीकों को संभाल सकता है। इसमें एआई-संचालित डीएलएसएस 3 तकनीक भी है।

लैपटॉप में 240Hz रिफ्रेश रेट, 3ms रिस्पॉन्स टाइम, 300 निट्स ब्राइटनेस और 100% sRGB कलर्स के साथ 17.3-इंच QHD IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है। इसमें एक एचपी वाइड विजन 720p एचडी कैमरा है जिसमें टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन और डुअल एरे डिजिटल माइक्रोफोन के लिए सपोर्ट है। ऑडियो भाग के लिए, बैंग एंड ओल्फसेन और डीटीएस: एक्स अल्ट्रा द्वारा ऑडियो के साथ दोहरे स्पीकर हैं।

HP Omen 17 में बहुत सारे पोर्ट भी हैं, जिनमें एक थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, एक डिस्प्लेपोर्ट 1.4 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक मिनी डिस्प्लेपोर्ट, एक आरजे-45, एक एसी स्मार्ट पिन, एक हेडफोन/माइक्रोफोन कॉम्बो और एक एसडी मीडिया कार्ड रीडर शामिल है।

इस लैपटॉप में OMEN टेम्पेस्ट कूलिंग तकनीक, Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.2, एक पूर्ण आकार का कीबोर्ड, और कई विशेषताएं हैं। इसमें एक बैटरी है जो कुछ समय तक चल सकती है और एक 330W एडॉप्टर के साथ आती है ताकि आप इसे अपने पास मौजूद बिजली के साथ उपयोग कर सकें।

कीमत और उपलब्धता

एचपी ओमेन 17 लैपटॉप ओमेन प्लेग्राउंड स्टोर्स, एचपी वर्ल्ड स्टोर्स और एचपी ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। इसकी शुरुआत 2,69,990 रुपये से होती है। यह शैडो ब्लैक कलर में आता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles