Big Boss 15 Winner कौन है?

Big boss 15 winner kaun hai : दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम देखने वाले है Big Boss 15 Winner कौन है? पूर्व बिग बॉस विजेता गौतम गुलाटी ने इस बारे में बात की कि उन्हें क्यों लगता है कि तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 जीता. मिडिया के साथ एक विशेष बातचीत में, उन्होंने कहा कि जनता ने शमिता शेट्टी के साथ उनकी लड़ाई को देखकर उन्हें जीत दिलाई. बिग बॉस 15 शनिवार, 30 जनवरी को संपन्न हुआ और स्वरगिनी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को बीबी 15 विजेता घोषित किया गया. लेकिन जैसे ही उसे विजेता घोषित किया गया, कई लोगों ने महसूस किया कि वह ट्रॉफी के लायक नहीं है. बिग बॉस के इतिहास में शायद यह पहली बार है कि नेटिज़न्स विजेता से इतने नाखुश हैं. पूर्व बीबी प्रतियोगी गौहर खान और काम्या पंजाबी ने भी ट्विटर पर अपनी निराशा व्यक्त की. मिडिया के साथ एक विशेष बातचीत में, पूर्व बिग बॉस विजेता गौतम गुलाटी ने इस बारे में खोला कि उन्हें क्यों लगता है कि तेजस्वी प्रकाश ने शो जीता.

Big Boss 15 Winner कौन है?

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को हुआ था और तेजस्वी प्रकाश को विजेता घोषित किया गया था. जैसे ही अभिनेत्री ने ट्रॉफी उठाई, दर्शकों के मन में इस फैसले को लेकर दो राय थी. बहुत सारे लोग प्रतीक सहजपाल के विजेता के रूप में उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें प्रथम उपविजेता घोषित किया गया. हमने यह देखने के लिए एक सर्वेक्षण किया था कि क्या दर्शक तेजस्वी को विजेता घोषित करने के निर्णय से सहमत हैं. चुनाव परिणामों के अनुसार, बहुत लोगों ने तेजस्वी के पक्ष में मतदान किया है.

पोल में पूछा था कि ‘क्या तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के विनर के तौर पर सही च्वाइस हैं?’ परिणामों के अनुसार, हमारे 63% दर्शकों ने मतदान किया है कि वे सीजन के विजेता के रूप में तेजस्वी प्रकाश के पक्ष में हैं. जबकि 37% दर्शक उनकी जीत को लेकर संशय में हैं. फिनाले के लिए प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा ने उन्हें कड़ी टक्कर दी. अंतिम प्रतियोगिता तेजस्वी और प्रतीक के बीच थी, और दोनों प्रतियोगी समान रूप से विजेता ट्रॉफी के पात्र थे.

समापन एपिसोड मनोरंजन और उत्साह से भरा था क्योंकि इसमें कई नृत्य प्रदर्शन थे. छह फाइनलिस्ट ने मंच पर विशेष प्रस्तुति दी. पूर्व प्रतियोगियों ने भी प्रस्तुति दी. बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज गिल ने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि के रूप में एक विशेष प्रदर्शन दिया. मंच पर वह और सलमान खान उन्हें गले लगाते हुए भावुक हो गए. श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान, गौतम गुलाटी और रुबीना दिलाइक सहित पिछले पांच बिग बॉस विजेताओं द्वारा भी विशेष प्रदर्शन किया गया था.

गौतम गुलाटी ने तेजस्वी के बिग बॉस 15 जीतने पर प्रतिक्रिया दी

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी उठाई और 40 लाख रुपये की पुरस्कार राशि घर ले गए. गौतम गुलाटी लोगों द्वारा उन्हें अयोग्य कहने से सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों को ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए क्योंकि जनता ने तेजस्वी को शो का विजेता बना दिया. देखिए कहीं न कहीं उनका अपने भीतर झगड़ा हुआ था और किसी ऐसे व्यक्ति से भी, जो शमिता शेट्टी जैसे उत्तम दर्जे के परिवार से ताल्लुक रखता था, जो भी है.

उससे बहुत बड़ी. यदि आप गहराई से सोचते हैं कि प्रतीक सहजपाल ने अच्छा खेला, लेकिन प्रतीक शमिता का समर्थन कर रहे थे. हमारे दर्शक जो इन शो और फिल्मों को देखते हैं, वे बड़े पैमाने पर लोग हैं और जब वे कक्षाओं को जनता को नीचे गिराते हुए देखते हैं, तो वे हमेशा एक बड़े व्यक्ति को जीत दिलाते हैं. यह जनता के पास कितनी ताकत है यह दिखाने के लिए बस उबलती है.

गौतम ने आगे कहा, “मुझे पता है कि बहुत लोगों का मानना ​​था कि प्रतीक को जीतना चाहिए था, और हां वह एक बड़े आदमी भी हैं और वास्तव में अच्छा खेला, मैं चाहता था कि वह भी जीतें, लेकिन वही बात लोग उमर रियाज के लिए सोच रहे थे, कि वह जीतेगी, सबकी अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है. अगर उसने शो जीता है, तो यह उसकी मेहनत और मेहनत के कारण है. मैं उसे जानता भी नहीं, लेकिन हर चीज में सकारात्मकता देखनी चाहिए. जनता ने उसे देखकर जीत हासिल की शमिता और उसके बीच लड़ाई.

बिग बॉस 15 को बोरिंग सीजन कहे जाने पर गौतम गुलाटी

दर्शकों ने बिग बॉस 15 को बोरिंग सीजन भी बताया. यह पूछे जाने पर कि वह बीबी 15 के बारे में क्या सोचते हैं, गौतम ने कहा, “मुझे लगता है कि यह अच्छा था. मेरे अनुमान से लोगों को सीजन पसंद आया. मैं शुरुआत में शो का अनुसरण कर रहा था, लेकिन बाद में मैं पकड़ नहीं पाया क्योंकि मैं स्कॉटलैंड में था. कुछ काम. मैं फिनाले से एक दिन पहले ही वापस आया, लेकिन मैंने जो कुछ भी देखा या सुना है वह इंटरनेट पर फलफूल रहा था.

नेटिज़न्स न केवल विजेता को लेकर परेशान हैं, बल्कि इसके लिए चैनल और निर्माताओं को भी फटकार लगाई है और शो को धांधली बताया है. उसी पर बोलते हुए गौतम ने कहा, “शो में धांधली नहीं हुई है. अगर इसमें धांधली होती तो वे अपने ही स्टार करण कुंद्रा को शो जीतते. करण इतने सालों से उनके इन-हाउस अभिनेता हैं. उन्होंने उन्हें जीत दिलाई होगी. दिखाया और भविष्य में 4-5 शो करने के लिए कहा. लोगों ने तेजस्वी के प्रति भावुकता महसूस की. बस इतना ही और इसलिए वह विजेता है.

अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया, “मुझे वास्तव में तेजा और प्रतीक दोनों पसंद थे। चूंकि मैं शो का अनुसरण नहीं कर रहा था, मुझे यकीन नहीं था कि कौन जीतेगा, लेकिन मैं इन चारों को शीर्ष पर चाहता था – करण तेजा, प्रतीक और शमिता. मुझे खुशी होती अगर इन चारों में से कोई जीत जाता. मुझे किसी के लिए बुरा नहीं लगता, मुझे लगता है कि जो जीतता है वह इसका हकदार है.

अंतिम शब्द : Big Boss 15 Winner कौन है?

तो दोस्तों यह था Big Boss 15 Winner Kaun Hai में आशा करता हु की आपको आज का यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा. अगर आपको आज का यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और साथ ही वेबसाइट के नोटिफिकेशन बेल को भी ऑन कर दे ताकि आने वाले समय में आप कोई भी आर्टिकल मिस ना करे क्योकि हम ऐसे ही हेल्पफुल आर्टिकल आपके लिए रोजाना लाते रहते है. अगर आपको इस आर्टिकल से जुडी कोई भी समस्या हो तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है हम आपको सवाल का जवाब देने का पूरा प्रयास करेंगे.

अन्य पढ़े –

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles